पत्नी को गाली देने से मना करने पर पति को सीने में चाकू घोंपा



भोपाल। गौतम नगर थाना इलाके में बीती रात एक महिला अपनी भांजी व ननद के साथ घर के बाहर बैठी बातें कर रही थी। तभी घर के सामने रहने वाले युवक ने उसे देखकर कमेंट्स किए। महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे गाली देने लगा। पीडि़ता की भांजी ने इस बात की जानकारी अपने मामा को दी। जिसके बाद में महिला के पति ने घर से निकलकर आरोपी को समझाइश देने का प्रयास किया। जिससे गुस्साए बदमाश ने घर से छुरी लाकर युवक के सीने में घोंप दी। एक वार आरोपी ने उसके हाथ पर भी किया। परिजनों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार जितेंद्र पिता पदमलाल अहिरवार (24) निवासी रविदास कॉलोनी नारीयलखेड़ा प्रायवेट काम करता है। बीती रात करीब दस बजे उसकी नवविवाहित पत्नी, बहन व भांजी घर की चौखट पर बैठी बातें कर रही थीं। तभी घर के सामने रहने वाला विष्णु बामने जितेंद्र की पत्नी को देखकर कमेंट्स करने लगा। जिसका महिला ने विरोध किया। आरोपी ने उसको गालियां देना शुरू कर दी। महिला और विष्णु में बहस होने लगी। इस समय जितेंद्र घर के अंदर सो रहा था। तभी उसकी भांजी ने आकर उसे जानकारी दी की मामी को विष्णु गालियां दे रहा है। वह घर के बाहर निकला और विष्णु को समझाइश देने का प्रयास किया।

आरोपी तब भी नहीं माना और लगातार गालियां देता रहा। इससे विष्णु और जितेंद्र के बीच बहसबाजी हो गई। इसी बीच आरोपी अपने घर के अंदर गया और बड़ी छुरी लेकर बाहर निकला। आते ही आरोपी जितेंद्र के सीने में चाकू घोंप दिया। इसके बाद में एक वार उसके हाथ में किया, जिससे फरियादी बेसुध होकर जमीन पर गिर गया। तब बदमाश परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। घायल को रिश्तेदारों ने तत्काल हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


bhopal crime news

from Dainik Bhaskar
http://bit.ly/2UMfvkm

Leave a comment

Design a site like this with WordPress.com
Get started